ads header

Breaking News

मुख्यमंत्री ने राज्य स्तरीय गृह प्रवेशम तैयारियों की समीक्षा की आयोजन ग्रेसफुल हो, हितग्राही आयोजन का हिस्सा बनकर हर्ष और खुशियों के साथ लौटे

 मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को 29 मार्च को छतरपुर में होने वाले प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास योजना के राज्य स्तरीय गृह प्रवेशम आयोजन की तैयारियों की वर्चुअली समीक्षा की। उन्होंने कहा कि राज्य स्तरीय आयोजन ग्रेसफुल ढंग से आयोजित करें। इस कार्यक्रम में शिरकत करने वाले लाभान्वित हितग्राही इस आयोजन का हिस्सा बनकर गौरवान्वित महसूस करें और हर्ष और खुशियों के साथ वापस लौटे। भोपाल से पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री श्री रामखिलावन पटेल, मुख्य सचिव एवं प्रशासनिक अधिकारी वर्चुअली रूप में जुड़े रहे।

प्रमुख सचिव पंचायत ग्रामीण विकास श्री उमाकांत उमराव और कलेक्टर श्री संदीप जी आर ने एनआईसी कक्ष छतरपुर से मुख्यमंत्री से वर्चुअली रूप से चर्चा करते हुये राज्य स्तरीय आयोजन की तैयारियों की अद्यतन जानकारी दी। छतरपुर के पं. बाबूराम चतुर्वेदी स्टेडियम में आयोजित राज्य स्तरीय कार्यक्रम में 29 मार्च को प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी वर्चुअली रूप से जुड़कर हितग्राहियों को संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान सहित केन्द्र एवं राज्य मंत्री मंडल के सदस्य भी उपस्थित रहेंगे। संभावित रूप से यह कार्यक्रम दोपहर 12 बजे से शुरू होगा।

मुख्यमंत्री से वर्चुअली चर्चा के पूर्व प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग के प्रमुख सचिव उमाकांत उमराव ने कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक एवं प्रशासनिक अधिकारियों के साथ कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर की जा रही तैयारियों का जायजा लिया और आवश्यक निर्देश दिये। प्रमुख सचिव ने कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में नोडल अधिकारियों के साथ तैयारियों को पूर्ण करने के संबंध में सारगर्भित चर्चा की और सभी तैयारियां समय पर पूर्ण करने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि राज्य स्तरीय आयोजन को मिलकर टीम भावना से सफल बनाये और अपनी क्षमता का बेहतर प्रदर्शन करें। जिन्हें जो जिम्मेदारी मिली है उसे निभाने के साथ-साथ स्थिति के मद्देनजर सौंपे जाने वाली अन्य  जिम्मेदारी भी पूर्ण करें।





No comments