ads header

Breaking News

वर्तमान सरकार के 2 वर्ष पूर्ण होने पर मुख्यमंत्री ने प्रदेश के सर्वस्व विकास का लिया संकल्प विकास कार्यों का रोडमैप तैयार करने के निर्देश

 सप्ताह से लेकर वर्ष तक किये जाने वाले फिजिकल और वित्तीय कार्य की योजना तैयार करें


मुख्यमंत्री ने मंत्री मंडल के सदस्यों, मुख्यसचिव, वरिष्ठ अधिकारियों सहित मैदानी अंचलों के राजस्व एवं पुलिस अधिकारियों के साथ वर्चुअली चर्चा की


मुख्यमंत्री ने दो वर्षों की उपलब्धि की सराहना करते हुए पूरी टीम को दी बधाई


और बेहतर करते रहने की गुंजाइश हमेशा रखें:सीएम

---------

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने 23 मार्च को वर्तमान सरकार के 2 वर्ष पूरे होने पर देर रात्रि एक आवश्यक बैठक में वर्चुअली समीक्षा करते हुए प्रदेश के विकास को आयाम देने सरकार की संवेदनशीलता का परिचय देने, सामाजिक अपराध में संलिप्त व्यक्तियों को सिरे से निस्तनाबूत करने, जिले का गौरव दिवस मनाने, सामाजिकहित के कार्यों का सप्ताह से लेकर वर्ष तक का रोड मैप तैयार करने के निर्देश दिए। 


उन्होंने लॉ एण्ड ऑर्डर को समीक्षा करते हुए कहा कि महिलाओं और बेटियों के साथ अन्याय करने वाले अपराधियों को कठोरतम दण्ड दे। इस दिशा में प्रदेश के जिलों में हुए श्रेष्ठ कामों की उन्होंने प्रशंसा की। मुख्यमंत्री ने मंत्री मंडल के सदस्यों, मुख्य सचिव, वरिष्ठ अधिकारियों सहित मैदानी अंचलों के राजस्व एवं पुलिस अधिकारियों के साथ वर्चुअली चर्चा की। उन्होंने दो वर्षों की उपलब्धि की सराहना की और पूरी टीम को दी बधाई देते हुए कहा कि और बेहतर करते रहने की गुंजाइश हमेशा रखें।


सीएम ने छतरपुर जिले के ऑपरेशन प्रहार की सराहना की


अपराधियों को कठोरतम दण्ड दे: सीएम


लॉ एंड ऑर्डर सर्वोच्च प्राथमिकता


मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने छतरपुर पुलिस प्रशासन द्वारा अपराधियों पर लगाम कसने के लिए शुरू किए गए ऑपरेशन प्रहार की सराहना की। उन्होंने जिला एवं पुलिस प्रशासन को बधाई दी। उल्लेखनीय है कि पुलिस प्रशासन द्वारा अपराधी प्रवृत्तियों के व्यक्तियों को चिन्हित करते हुये चेतावनी दी गई की अपराध में संलिप्त न रहे। गुंडे-बदमाशों से अपराध न करने के संबंध में बॉण्ड भी भरवाये जा रहे हैं। छतरपुर जिले से वर्चुअली कांफ्रेंस में डीआईजी श्री विवेक राज सिंह, कलेक्टर श्री संदीप जी आर एवं पुलिस अधीक्षक श्री सचिन शर्मा कलेक्टर एनआईसी कक्ष से जुड़े।





No comments