ads header

Breaking News

मिशन अस्पताल में स्वास्थ्य सुविधाओं का हुआ शुभारंभ

 कलेक्टर श्री शीलेन्द्र सिंह ने शहर के मिशन अस्पताल पहुंचकर मरीज और जरूरतमंद व्यक्तियों के लिए अस्पताल प्रबंधन द्वारा प्रदत्त सुविधाओं का शुभारंभ किया। इस मौके पर उन्होंने गरीब और दिव्यांग व्यक्तियों को राशन किट का वितरण और फिजियोथैरेपी यूनिट का लोकार्पण करने के साथ ही सर्वसुविधायुक्त एम्बुलेंस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इसके अतिरिक्त निःशुल्क कोविड वैक्सीनेशन कार्य का भी शुभारंभ हुआ।

कलेक्टर श्री सिंह ने कहा कि सेवाभाव से जरूरतमंद व्यक्तियों की मदद करना सबसे बड़ा मानव धर्म है। इस क्षेत्र में चिकित्सा सुविधाओं का अभाव होने पर मिशन अस्पताल द्वारा बेहतर कार्य कर मरीज की मदद के लिए सदैव तत्पर रहना निश्चित ही प्रशंसनीय है। अस्पताल प्रबंधन द्वारा कोरोना महामारी की पहली और दूसरी लहर में टीम वर्क के साथ उत्कृष्ट कार्य कर मरीजों की जान बचाई गई है।

उन्होंने कहा कि मरीज यहां आशा और उम्मीद के साथ पहुंचते हैं। इसलिए चिकित्सक और पैरामेडिकल स्टाफ को हमेशा मरीज की मनःस्थिति समझकर उचित इलाज और सहयोग के जरिए बीमारी को दूर करने का प्रयास करना चाहिए। उन्होंने आर्थिक रूप से सम्पन्न व्यक्तियों से समाज के गरीब व्यक्तियों की सेवा में आगे आने का आहवान करते हुए कहा कि हम सब भारतीय हैं, इसलिए अच्छी सोच और मानसिकता के साथ उत्कृष्ट कार्य कर समाज को विकसित और समृद्ध बनाने में योगदान दें।






No comments