ads header

Breaking News

अस्थायी पुल पर बारिश के कारण लगे जाम को छतरपुर पुलिस द्वारा 1 घंटे में खुलवाया गया

 छतरपुर में सागर कानपुर हाईवे पर रेलवे क्रॉसिंग के नजदीक बने अस्थाई पुल पर आज दिनांक 9 अगस्त को छतरपुर के आसपास की भारी बारिश के कारण पानी पुल के ऊपर से बहने लगा एवं पुल का एक हिस्सा छतिग्रस्त हो गया, जिससे हाईवे पर दोनों वाहनों की लंबी कतार लग गई।


पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना प्राप्त होने पर तत्काल पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा मातगुवां, सिविल लाइन, कोतवाली, यातायात थाने को निर्देशित किया और तत्काल मौके पर पुलिस फोर्स भेजा गया।


 मौके पर सीएसपी श्री लोकेंद्र सिह, डीएसपी शशांक जैन, कोतवाली प्रभारी अरविंद दांगी, सिविल लाइन थाना प्रभारी राजेश बंजारे , रक्षित निरीक्षक श्री कैलाश पटेल, मातगुवां प्रभारी  यातायात प्रभारी माधवी अग्निहोत्री, सूबेदार  नृपेंद्र , सूबेदार गैलेंद्र अपने-अपने फोर्स के साथ पहुंचे।


मौके पर वाहनों को व्यवस्थित करवा कर शहर से भारी वाहनों को डाइवर्ट करवाया और पानी कम होने पर जाम खुलवा कर  आवागमन चालू करवाया गया।




बरसात में ना पार करें उफनते हुए नाले


लगातार बारिश होने से जगह जगह नदी नालों का पानी उफान पर है, ऐसी परिस्थिति में  पुलिस अधीक्षक महोदय श्री सचिन शर्मा ने छतरपुर जिले की जनता से अपील की है कि बहुत जरूरी होने पर ही यात्रा करें , उफान पर आए नदी नालों को पार करने का प्रयत्न ना करें एवं उनके पास भी भीड़ बनकर इक्कठे न हो, इसमें जान का खतरा हो सकता हैं।


सावधान रहें सुरक्षित रहें।


No comments