Breaking News

दबंगो के द्वारा जबरन किया जा रहा है कब्जा

 मामला सागर जिला मुख्यालय से जुड़ा हुआ है जहाँ बंडा निवासी सुरेश भाईजी पिता रतनचंद भाईजी की मकरोनिया के वाड क्रं.2 श्रीकृष्णा वाड के ज्योति नगर में स्थित 1250 वर्गफुट के प्लाट पर दबंगो ने जबरन कब्जा कर लिया है। जबकि आवेदक के द्वारा हाईकोट से स्टैं भी लाई गई है इसके बाद भी दबंगो के हौसले इतने बुलंद है कि प्रशासन भी रोकने में असहाय होता नजर आ रहा हैं। 


आवेदक के द्वारा प्रेस विज्ञप्ति जारी की गई थी इसके बाद भी दबंगो के द्वारा हाईकोट की अभैलना करते हुए निर्माण कार्य लगातार किया जा रहा हैं ऐसा लगता है इन दबंगो के सामने पुलिस भी कार्यवाही करने में लापरवाही बरत रही हैं। 


एक ओर प्रदेश के मुख्यमंत्री भूमाफियाओ पर कार्यवाही करती आ रही हैं लेकिन सागर जिला प्रशासन का रवैया अलग ही देखने को मिल रहा हैं। वही भूमाफिया सागर एवं जिले भर में लगातार अपने पाँव पसार रहे हैं। सागर आए प्रभारी मंंत्री से भूमाफियाओ के संबंध में जब प्रभारी मंंत्री अरविंद सिंह भदौरिया से पूछा तो उनका कहना था कि कोरोना काल के चलते भूमाफियाओ पर कार्यवाही नहीं हो सकी उन पर भी प्रदेश के मुख्यमंत्री के आदेश पर फिर से कार्यवाही की जाएगी। किसी भी माफिया को छोड़ा नहीं जाएगा।




आवेदक ने प्रभारी मंत्री को आवेदन देकर अवगत कराया कि मकरोनिया स्थित उसके प्लाट पर दबंगों द्वारा जबरन कब्जा कर लिया गया है, इसके बाद भी जिला प्रशासन कोई कार्यवाही दबंगों पर नहीं कर रही है जबकि आवेदक के द्वारा हाईकोर्ट का स्टे भी लाया गया है। उसको भी जिला प्रशासन एवं पुलिस अमल कराने में लापरवाही बरत रहा है।



 आवेदक ने मंत्री प्रभारी से गुहार लगाई है कि उसके साथ न्याय किया जाए दबंगों से उसकी जमीन को मुक्त कराकर उसको दी जाए।


अदभुत आवाज से अभिषेक जैन की खास रिपोर्ट धर्मेन्द्र रैंकवार सागर, बाँदरी




No comments