Breaking News

पं गणेश प्रसाद मिश्र सेवा न्यास के सामूहिक विवाह कार्यक्रम की बैठक श्री गणेश आई टी आई नौगाँव में सम्पन्न

 4 जुलाई को द्वारे -द्वारे संपन्न होंगे द्वारचार व परिणय संस्कार ‘

नौगाँव! आज सेवा न्यास द्वारा आयोजित बैठक में कोविड महामारी को ध्यान में रखते हुये 4 जुलाई रविवार को आयोजित होने वाले सामूहिक विवाह कार्यक्रम को द्वारे - द्वारे विवाह कार्यक्रम में परिवर्तित किया गया है।

     आज की बैठक में न्यास के अध्यक्ष डॉ. राकेश मिश्र जी ने कहा कि कोविड प्रोटोकॉल का पालन करना हम सबका दायित्व है, इसलिये सभी के सुझाव के बाद यह सुनिश्चित किया गया है कि सभी जोड़ों का विवाह सामूहिक रूप से न करके उनके गॉंव में  द्वार पर ही आयोजित होगा। जिसमें सभी जोड़ों के द्वार पर न्यास के प्रतिनिधि भी उपस्थित रहेंगे।

इससे पहले 2 जुलाई शुक्रवार को पं गणेश प्रसाद मिश्र खेल परिसर धवर्रा में कन्या पक्ष को विवाह से संबंधित सम्पूर्ण सामग्री का वितरण किया जायेगा।

बैठक में यह भी निश्चित किया गया कि न्यास के जो प्रतिनिधि कन्या के विवाह में उसके द्वार पर उपस्थित रहेंगे, वे आगे भी न्यास की तरफ से उस कन्या की सभी आवश्यकताओं का ध्यान रखेंगे। इस अवसर पर सभी कन्या एवं वर पक्ष के अभिभावक उपस्थित रहे ।


आज की बैठक में कार्यक्रम प्रभारी श्री प्रतीक सन्नो सक्सेना, पुष्पेंद्र नाथ पाठक, हरिश्चन्द्र द्विवेदी, सूरज मिश्र, नरेंद्र टिबलू मिश्र, धीरेंद्र गुप्ता, दिनेश अग्निहोत्री, धीरेंद्र गौर, नरेश वर्मा, मोनू शर्मा, सुशील पटैरिया, बॉबी असाटी, नीरज भार्गव, विराज तिवारी, ब्रजेश अग्रवाल, सुदीप पांडेय, कन्हैया अग्रवाल, अनूप मिश्रा, संजीव तिवारी, पप्पू गुप्ता,श्रीराम रिछारिया, ब्रजेश बाजपेयी, प्रवीण दुबे, बी जी अहिरवार, रमाकान्त त्रिवेदी एवं न्यास के सभी सदस्य उपस्थित रहे।न्यास की सचिव श्रीमती आशा रावत ने सबका आभार व्यक्त किया।




No comments