Breaking News

ग्वालियर पुलिस टीम की सराहनीय कार्यवाही। 3 घंटे मैं पकड़े एक्स यू व्ही कार की लूट के आरोपी।

 बीती रात दिनांक 17-05-2020 को डबरा के अरु तिराहे पर डबरा के समाज सेवी वृजेश तिवारी अपनी पत्नी अल्का तिवारी के साथ ग्वालियर से डबरा  अपनी कार एक्स यू व्ही  जिसका न0 एम पी 07 सी एफ 4411सेआ रहे थे यह जिस समय डबरा के अरु  तिराहे पर रात 8. से 8.30  के बीच लगभग पहुँचे ही थे कि सामने एक ट्रक  खड़ा हुआ था उसको क्रोस करके आगे ही बढे थे कि पीछे कार मैं आ रहे अपराधियों ने ब्रजेश  तिवारी की कार के आगे आकर अपनी कार को लगा कर  बृजेश तिवारी को हथियार की नोक पर उतार लिया और चाबी छीनकर कार ले जाने लगे विरोध करने पर फायर कर दिया जिससे बृजेश के हाथ मे गोली लगी और घायल हो गया और बदमाश राकेश जखोदिया और प्रशांत जाट ठाठीपुर कार को लूटकर भाग गए।

जब डबरा पुलिस को जानकारी दी और ग्वालियर पुलिश अधीक्षक अमित सांघवी के निर्देशन पर ग्वालियर एडीसीनल एस पी ग्रामीण जय राम कुबेर  के नेतृत्व मैं टीम का गठन किया साथ ही क्राइम   ब्रांच   के संयुक्त टीम ने  संयुक्त रूप से अपराधियो की धड़पकड़ की कार्यवाही की और अपराधियों का पीछा किया तो इस टीम मे सी एस पी ग्वालियर रवि भदौरिया के साथ साथ भिंड पुलिस के साथ मिलकर मेहगांव के झीकरी जिला भिंड मैं एनकाउंटर मैं घर दबोचा  जिसमे इनके पास से लूटी हुई एक्स यू व्ही कार  और हथियार जब्त किए । इन काउंटर मैं इन अपराधियों के द्वारा पुलिस टीम पर 15 से ज्यादा फायर किए गए। 

पुलिश को मिली   सफलता के लिए ग्वालियर पुलिस अधीक्षक अमित संघवी ने ग्वालियर एडीसीनल एस पी ग्रामीण जयराम कुबेर,ग्वालियर सी एस पी रवि भदौरिया एवं सभी समस्त इस टीम से जुड़े पुलिस स्टाफ को बधाई दी ।

साथ ही पुलिस अधीक्षक ने  विशेष सम्बाददाता मनोज चतुर्वेदी से बात करते हुए बताया कि ,कानून के उल्लंघन और अपराधी कोई भी हो बख्शा नही जाएगा।

इसी प्रकार ग्वालियर ग्रामीण एडीसीनल एस पी जयराम कुबेर ने भी इस सफ़लता के लिए सभी टीम सदस्यों को बधाई दी। ज्ञात हो पुलिस की इस कार्यवाही की सभी लोगो द्वारा तारीफ की जा रही है मात्र तीन घंटे मैं अपराधियों को पकड़ लिया।     विशेष संवाददाता 


मनोज चतुर्वेदी




No comments