Breaking News

कोरोना की तीसरी लहर और बच्चों के बचाव पर आयोजित होगी स्वास्थ्य परिचर्चा पं. गणेश प्रसाद मिश्र सेवा न्यास की 16 वीं परिचर्चा आज

 डॉ आलोक हेमल बताएंगे कोरोना की  तीसरी लहर से बच्चों को कैसे बचाएं 


सतना/छतरपुर। एक ओर कोरोना की दूसरी लहर तो कमजोर पड़ रही है लेकिन इसकी तीसरी लहर को लेकर तरह-तरह की आशंकाएं जाहिर की जा रही हैं। ख़ास तौर पर बच्चों को लेकर सभी के मन में चिंता है। ऐसे में पं. गणेश प्रसाद मिश्र सेवा न्यास चीनी वायरस कोविड-19 से बच्चों के बचाव के लिए स्वास्थ्य परिचर्चा का आयोजन करने जा रहा है। न्यास द्वारा कोरोनाकाल में आयोजित की जा रहीं स्वास्थ्य परिचर्चाओं की श्रृंखला में 16वां आयोजन आज (22 मई) सायं  7 बजे ऑनलाइन आयोजित किया जा रहा है, जिसमें प्रो. (डॉ.) आलोक हेमल कोरोना की तीसरी लहर और बच्चों के बचाव के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी देंगे। इस परिचर्चा में डॉ आलोक हेमल आपके सभी प्रश्नों व जिज्ञासा का समाधान भी करेंगे।

न्यास के अध्यक्ष डॉ. राकेश मिश्र ने बताया कि प्रो. (डॉ.) आलोक हेमल पं. अटल बिहारी वाजपेयी चिकित्सा विज्ञान संस्थान और डॉ. राम मनोहर लोहिया अस्पताल नई दिल्ली में बाल रोग विभाग के डायरेक्टर और प्रोफेसर हैं। वे हेमेटोलॉजी, ऑंकोलॉजी और एचआईवी विभाग के प्रभारी हैं।  डॉ. हेमल इस परिचर्चा में कोरोना से कैसे बचा जाये और बच्चों में इस बीमारी को कैसे पहचानें के संबंध में सरल भाषा में जानकारी देंगे। न्यास की सचिव श्रीमती आशा रावत ने अनुरोध किया है कि ज्यादा से ज्यादा लोग इस परिचर्चा में जुड़कर लाभ लें और अपनी राय तथा सुझाव उन्हें भेजें।


*लिंक:https://bit.ly/3bxscWr *


 *पं.  गणेश प्रसाद मिश्र सेवा न्यास के अध्यक्ष डॉ. राकेश मिश्र ने स्वास्थ्य परिचर्चा में  जुड़ने वाले सभी साथियों से, मीडिया व सोशल मीडिया के बंधुओं से अनुरोध किया है कि वह अपने आस-पास के ऐसे बच्चों के परिवारों को इस परिचर्चा में जोड़कर, ईश्वरीय कार्य में सहयोग करें। 

  पं. गणेश प्रसाद मिश्र सेवा न्यास द्वारा इस स्वास्थ्य परिचर्चाओं के आयोजन में हज़ारों की संख्या में परिवार कंप्यूटर, लैपटॉप व फ़ोन के माध्यम से जुड़कर लाभान्वित हुये हैं। आप पुरानी सभी परिचर्चाओं को यूट्यूब पर जाकर सुन सकते हैं।

www.gpmsevanyas.org


No comments