Breaking News

विधायक बिजावर द्वारा झमटुली उपार्जन केन्द्र का निरीक्षण किसानों ने कहा ट्रॉली मे रखा होने, त्रिपाल से ढकने से सुरक्षित रहा गेंहू 10 गठान बारदाने की सुलभ हुई उपलब्धता

 बिजावर विधानसभा क्षेत्र के विधायक श्री राजेश शुक्ला द्वारा झमटुली उपार्जन केन्द्र का सोमवार को जिला आपूर्ती अधिकारी डीआरसीएस, जीएमसीसीबी के साथ निरीक्षण किया गया। जिसमें कृषकों द्वारा बताया गया कि बीती रात हुई बारिश से टैªक्टर ट्रॉली में लाया गया गेहूं ट्रॉली मंे रखा होने और त्रिपाल से ढका होने से सुरक्षित रहा। किसानों द्वारा संयुक्त रुप से हस्ताक्षरित पंचनामा भी दिया गया और बारदाना उपलब्ध कराने की मांग की गई जिससे उनका गेंहू उपार्जित हो सके।

निरीक्षण में पाया गया की जो गेंहू जमीन पर रखा रहा वर्षा होने से उसमें नमी पाई गई। किसानों की मांग पर विधायक ने अधिकारियों को बारदाना उपलब्ध कराने के निर्देश दिए गए। सम्बंधित अधिकारी द्वारा इस केन्द्र के लिए 10 गठान बारदाने की उपलब्धता सुनिश्चित कराई गई। इस केन्द्र का विधायक एवं अधिकारियों के निरीक्षण के पूर्व क्षेत्रीय एसडीएम राजनगर द्वारा भी निरीक्षण किया जाकर किसानों की बारदाना सम्बंधी समस्या का तत्परता से समस्या का समाधान किया गया।



No comments