Breaking News

बिजावर विधायक ने अस्पताल को दिए 40 बेड अधिकारियों के साथ की बैठक, दिए दिशा-निर्देश

 बिजावर। क्षेत्रीय विधायक राजेश शुक्ला बब्लू ने शुक्रवार को नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र को अपनी ओर से 5 लाख कीमत के 40 बैड उपलब्ध कराए हैं। श्री शुक्ला ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचकर ब्लॉक मेडिकल ऑफीसर को यह बैड सौंपे। साथ ही अधिकारी-कर्मचारियों के साथ बैठक कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

बैठक के दौरान उन्होंने अधिकारियों से भी सुझाव लिए और आपदा से निपटने की रणनीति बनाई। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के किसी भी मरीज को किसी भी तरह की परेशानी नहीं होनी चाहिए। उन्होंने उपस्थित चिकित्सकों से कहा कि यदि जरूरत पड़े तो बिजावर में कोविड सेंटर भी खोला जाएगा। इसमें आने वाले व्यय का वहन करने के लिए वे तैयार हैं। इस मौके पर अधिकारियों ने ऑक्सीजन कंसेंटर की मांग रखी जिस पर उन्होंने जल्द व्यवस्था करने का आश्वासन दिया है। इस मौके पर एसडीएम राहुल सिलाडिय़ा, जनपद सीईओ, नगर परिषद के सीएमओ, थाना प्रभारी, एसडीओपी आदि मौजूद रहे।


जनता से अपील

जनता के हाथ जोड़कर अपील है कि वे इस गंभीर बीमारी से बचें,अपने घरों में रहे आवश्यक कार्य होने पर ही बाहर निकले,इस बीमारी से बचने का सबसे बड़ा उपाय मास्क है,जहां भी जाएं मास्क अवश्य लगाएं,क्योंकि जान है तो जहान है।





No comments