ads header

Breaking News

कलेक्टर ने राजस्व अधिकारियों का दिये कड़े निर्देश डिफॉल्टर या बकायादार मार्च अंत तक करें राशि जमा

 कलेक्टर श्री संदीप जी आर ने बताया कि राजस्व अधिकारियों का कड़े निर्देश दिए हैं कि जो डिफॉल्टर या बकायादार राशि नहीं चुका रहे हैं। उनकी संपत्तियां कुर्की कर जप्त की जाए। इस संबंध में बकायादारों से भी आशा की गई है कि वह अतिशीघ्र राशि जमा कराते हुए कुर्की की कार्यवाही से बचें। जिले के सभी राजस्व अधिकारियेां को निर्देश दिए गए है कि डिफॉल्टर सूची के आधार पर सभी बकायादारों पर वसूली की कार्यवाही की जाए और जो लोग लंबित राशि नहीं चुका रहे है उनकी उसी दिन संपत्तियां कुर्क राशि वसूली जाए।

इसी क्रम में तहसीलदार बड़ामलहरा ने बताया कि बड़ामलहरा में टीम द्वारा लंबित राशि वसूल की गई। यह अभियान सतत जारी रहेगा। किसी भी बकायादार को छोड़ा नहीं जाएगा।

अभियान के रूप में होगी वसूली की कार्यवाही जारी रहेगी और इस संबंध में कलेक्टर द्वारा राजस्व अधिकारियों की बैठक में लंबित बकायादारों की समीक्षा की गई और शासन के पक्ष में यह राशि वसूल करने के कड़े निर्देश दिए गए और यह कार्यवाही मार्च के अंत तक जारी रहेगी।


राशि जमा नहीं करने पर लोडर जप्त


राजस्व टीम द्वारा गौरिहार के ग्राम बदौरा कलां में डायवर्सन की बकाया राशि वसूलने पर संबंधित द्वारा जमा नहीं की गई और मोटर व्हीकल एक्ट उल्लंघन पर अनुविभागीय अधिकारी लवकुशनगर के मार्गदर्शन में लोडर जप्त कर थाने में रखवाया गया।




1 comment:

  1. Gold Titanium Art | Stone Age Games
    Stone Age Games is titanium glasses an art ford ecosport titanium studio specializing columbia titanium pants in producing video games and digital titanium wedding bands for men artwork for the Atari, Atari, titanium hip Nintendo, Sega, Master System,

    ReplyDelete