ads header

Breaking News

विधायक राजेश बबलू शुक्ला ने जानकी निवास मंदिर से शुरु की दशहरा मिलन समारोह की श्रंखला क्षेत्र की जनता को गले लगा कर दी शुभकामनाएं

 छतरपुर/बिजावर। जनता के बीच जाकर उनकी समस्याओं को जानने और उनका त्वरित निराकरण कराने के लिए पहचाने जाने वाले बिजावर विधायक ने एक बार फिर जनता के बीच जाकर उनकी समस्याओं को जानने के लिए अपने क्षेत्र के 8 स्थानों पर दशहरा मिलन समारोह और सहभोज के आयोजन का निर्णय लिया था। इस श्रृंखला का शुभारंभ सोमवार को बिजावर के जानकी निवास मंदिर से हो गया है। 25 अक्टूबर तक प्रतिदिन विधानसभा के अलग-अलग स्थानों पर दहशरा मिलन समारोह और सहभोज के कार्यक्रम आयोजित होंगे।

सोमवार को बिजावर के जानकी निवास मंदिर में आयोजित दशहरा मिलन समारोह में बड़ी संख्या में लोग शामिल होने पहुंचे थे। सभी को विधायक राजेश शुक्ला बबलू ने दशहरे का महत्व बताते हुए शुभकामनाएं दीं। तदोपरांत सभी ने एक-दूसरे को तिलक लगाते हुए गले से लगाया। इसके साथ ही मंदिर परिसर में सहभोज भी हुआ। सहभोज में विधायक श्री शुक्ला ने लोगों के साथ बैठकर भोजन ग्रहण किया। इस दौरान क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं और विकास के बिंदुओं पर चर्चा भी हुई। उक्त कार्यक्रम में शामिल होने के लिए महिला, पुरुष, बच्चे और बुजुर्ग बड़ी संख्या में पहुंचे थे। विधायक ने बताया कि आज 19 अक्टूबर को किशनगढ़ के खजरा मंदिर, 20 को ईशानगर के रामराजा मंदिर, 21 को सटई के चंदा मैरिज गार्डन, 22 को गुलगंज के राधारमण मंदिर, 23 को अमरौनियां के द्वारी के बेर, 24 को मातगुवां के गुबरा हनुमान मंदिर और 25 अक्टूबर को शिवधाम जटाशंकर में दशहरा मिलन समारोह तथा सहभोजन का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने क्षेत्र के लोगों से आयोजनों में शामिल होकर अपनी बात उनके समक्ष रखने की अपील की है।




No comments