Breaking News

पं गणेश प्रसाद मिश्र सेवा न्यास द्वारा ‘’द्वारे - द्वारे ‘’ विवाह कार्यक्रम 4 जुलाई रविवार को:

 दो जुलाई को द्वारे -द्वारे द्वारचार व परिणय संस्कार हेतु कन्या पक्षों को सामग्री वितरण खेल परिसर धवर्रा में होगा:


छतरपुर/नौगाँव/सतना! पं. गणेश प्रसाद मिश्र सेवा न्यास द्वारा आयोजित विवाह समारोह में कोविड महामारी को ध्यान में रखते हुये परिवर्तन किया गया है।रविवार 4 जुलाई  को आयोजित होने वाले सामूहिक विवाह कार्यक्रम को द्वारे - द्वारे विवाह कार्यक्रम नाम में परिवर्तित किया गया है।

      न्यास द्वारा आयोजित इस समारोह के संयोजक प्रतीक सन्नो सक्सेना ने कहा है  कि कोविड प्रोटोकॉल का पालन करना हम सबका दायित्व है, इसलिये सभी के सुझाव के बाद यह सुनिश्चित किया गया है कि सभी जोड़ों का विवाह सामूहिक रूप से न करके उनके गॉंव में  उनके ही घर द्वार पर आयोजित होगा। जिसमें सभी जोड़ों के घर पर न्यास के प्रतिनिधि भी उपस्थित रहेंगे।

      इससे पहले 2 जुलाई शुक्रवार को पं गणेश प्रसाद मिश्र खेल परिसर धवर्रा में कन्या पक्ष को विवाह से संबंधित सम्पूर्ण सामग्री का वितरण किया जायेगा।शुक्रवार प्रात: 8 बजे सभी पंजीकृत परिवार पं. गणेश प्रसाद मिश्र खेल परिसर धवर्रा में पहुँचकर अपना सामान ग्रहण करेंगे ।

      आयोजन समिति की बैठक में यह भी निश्चित किया गया है कि न्यास के जो प्रतिनिधि कन्या के विवाह में उसके द्वार पर उपस्थित रहेंगे, वे आगे भी न्यास की तरफ से उस कन्या पक्ष की सभी आवश्यकताओं का ध्यान रखेंगे। इस अवसर पर सभी कन्या एवं वर पक्ष के अभिभावक भी उपस्थित रहेंगे।

      विवाह कार्यक्रम प्रभारी श्री प्रतीक सन्नो सक्सेना, पुष्पेंद्र नाथ पाठक, हरिश्चन्द्र द्विवेदी, सूरज देव मिश्र, नरेंद्र टिबलू मिश्र, धीरेंद्र गुप्ता, दिनेश अग्निहोत्री, धीरेंद्र गौर, नरेश वर्मा, अनूप मिश्र एवं श्रीराम रिछारिया ने सभी के कार्य विभाजित कर दिए ।

  आपसे अनुरोध है कि आप भी 02 जुलाई 2021 शुक्रवार प्रात: 8 बजे खेल परिसर धवर्रा में आयोजित समारोह में समय पर उपस्थित रहने का कष्ट करिये ।


No comments