Breaking News

पुलिस कॉन्फ्रेंस हॉल में शांति समिति की बैठक संपन्न

 मोटरसाईकिल पर तीन लोग बैठे मिले तो फिर खैर नहीं

होली का त्यौहार शांति पूर्ण ढंग से संपन्न कराने पुलिस ने बनाई रणनीति


पुलिसअधीक्षक महोदय ने विद्यार्थियों के परीक्षा की चिंता जाहिर की


छतरपुर। रविवार को पुलिस लाइन में पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा के नेतृत्व में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक आयोजित करने का उद्देश्य होली के त्यौहार शांति पूर्वक और सतर्कता के साथ जिले में संपन्न कराने की रणनीति बनाना था। बैठक में निर्णय लिया गया कि सोमवार को होली के अवसर पर जिले में सघन मोटरसाइकिल चैकिंग अभियान चलाया जाएगा जिसके लिए विशेष निगरानी पॉइंट बनाये गए है और असमाजिक तत्वों पर नजर रखते हुए कार्यवाही की जाएगी ताकि जिले में शांति व्यवस्था बनी रहे।

 बैठक में बताया गया कि कोई भी व्यक्ति यदि मोटरसाईकिल पर दो अधिक सवारी बैठाए एवं हुड़दंग करते पाया गया तो उसके विरुद्ध सख्त् कार्यवाही की जाएगी।


बैठक में पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा हमारा घर-हमारी होली तथा मेरा मास्क-मेरी सुरक्षा का नारा देकर लोगों से शांति के साथ होली मनाने की अपील की गई और उपस्थित लोगों से भी सुझाव लिए गए।

10वी और 12वी के विद्यार्थियों के पेपर को लेकर पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा विशेष चिंता जाहिर की गयी और DJ वालो को निर्देश दिए गए।

इसके अलावा आज शाम को शहर में फ्लैग मार्च निकालने का निर्णय भी बैठक में लिया गया है। इस मौके पर सीएसपी लोकेन्द्र सिंह, डीएसपी एजेके शशांक जैन, एसडीएम महोदय, तहसीलदार, कोतवाली टीआई, ओरछा रोड थाना प्रभारी के अलावा शहर के व्यापारी, पत्रकार सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।



No comments