Breaking News

घन मारकर की गई नरवद साहू की हत्या।

 छतरपुर। आज कल मध्यप्रदेष के जिला छतरपुर मे आए दिन हत्याए हो रही है। और इस वजह से पुलिस की कार्यप्रणाली पर सववालिया निषान खड़े हो रहे है। ताजा मामला जिला मुख्यालय छतरपुर से महज 10 किलोमीटर का है। जो सटई थाना अंर्तगत आने वाले ग्राम पड़रिया का है। जहा पर म्रतक नरवद साहू की हत्या सिर मे घनो के प्रहार मारकर कर दी गई। हैरत की बात यह है कि उसकी हत्या के आरोप रिष्ते मे लगने वाले मामा पर लग रहे है। इस घटना से गावं मे भय का माहौल बना हुआ हैं म्रतक के परिजनो के अलावा गावं के लोग भी भयभीत नजर आ रहे है। 

क्या है पूरा मामला।

प्राप्त सूचना के अनुसार म्रतक नरवद साहू आयु 35 वर्ष की मौसी सरस्वती साहू का देहांत 17 फरवरी 2021 को हो गया था। जिसकी वजह ये सरस्वती साहू का भाई प्यारे लाल एवं उनके भतीजे पड़रिया आए हुये थे। म्रतक के परिजनो के कहे अनुसार आरोपी प्यारे लाल जो म्रतक का मामा लगता है। नरवद साहू को उसकी मौसी के घर पर साथ मे लेटने के लिये बुला ले गया। क्योकि मौसी सरस्वती के कोई औलाद नही थी। और सरस्वती के पति का पहले ही देहांत हो चुका था। चूकि आरोपी प्यारेलाल म्रतक का मामा था। इस वजह से म्रतक के परिजनो ने मौसी के घर जाने से मना नही किया। लेकिन आरोपियो ने रात मे नरवद साहू का सोते हुये उसके सिर पर घन मारकर कत्ल कर दिया। परिजनो एवं गावं के लोगो को आषंका है कि हो न हो म्रतक की मौसी की हत्या हुई है। और इन्ही आरोपियो ने हत्या की है। क्योकि सरस्वती का षव घर मे जब मिला था। तो उसके मुहं मे खून सना हुआ था। लेकिन डाक्टरों का कहना है कि हो सकता है कि अटैक की वजह से गिर पड़ी होगी जिस्से खून निकल आया होगा। फिलहाल इसका सही पता पोस्टमार्टम रिर्पोट आने पर ही पता चलेगा। क्योकि ग्रामीणो के कहे अनुसार आरोपियो का कई दिनो से मौसी सरस्वती से झगड़ा सुनाई दे रहा था। जो बैंक अकाउंट से पैसे निकलवाकर आरोपी लेना चाहते थे। 

कही न कही आरोपियो की नियत सरस्वती की खेती की जमीन और घर पर थी। जो उसके मरने के बाद म्रतक नरवद साहू और उसके बड़े भाई ही उस जायदाद के दावेदार थे।



No comments