Breaking News

कलेक्टर ने चैपाल लगाकर ग्रामीणों से चर्चा की तय मूल्यों पर ही निजी व्यापारियों से खाद खरीदें , अधिक मूल्य लेने वाले विक्रेताओं पर दर्ज होगी एफआईआर

 छतरपुर/ कलेक्टर छतरपुर शीलेन्द्र सिंह ने शनिवार को नौगांव के ग्राम बरट का आकस्मिक निरीक्षण कर ग्रामीण चैपाल लगाकर लोगों से क्षेत्रीय समस्याओं एवं संचालित योजनाओं की जानकारी ली। कलेक्टर ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए बताया कि जिले की हर समिति में पर्याप्त खाद मौजूद है। कोई निजी विक्रेता तय कीमत से अधिक की मांग करते हैं तो ऐसे विक्रेताओं की लिखित शिकायत करें। जिससे उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई जा सके। कलेक्टर ने मऊसहानियां में विद्युत ट्रांसफार्मर लगाने और ग्राम में खरब हैण्डपम्प को प्राथमिकता से सुधारने और ग्राम में पानी की समस्या बताए जाने पर वैकल्पिक व्यवस्था से जल उपलब्ध कराने के निर्देश भी दिए। ग्रामीण काशीबाई की शिकायत पर उन्होंने थाना प्रभारी को उसकी समस्या का निदान करने के निर्देश दिए। ग्रामीणों को बताया गया कि 11 जनवरी से दस्तक अभियान तथा 17 से 19 जनवरी तक पल्स पोलियो अभियान संचालित होगा।     

इस अवसर पर नौगांव एसडीएम विनय द्विवेदी, सीएमएचओ डा. सतीश कुमार चैबे, जिला महिला बाल विकास अधिकारी, विद्युत, पीएचई, खाद्य, राजस्व, सहकारिता विभाग के अधिकारी, नौगांव के मीडिया प्रतिनिधि सहित ग्रामीणजन भी उपस्थित थे।


No comments