Breaking News

अपराधियों की गिरफ्तारी पर नकद पुरस्कार घोषित

 छतरपुर। श्रीमान पुलिस अधीक्षक महोदय श्री सचिन शर्मा ने पुलिस रेग्युलेशन के पैरा क्रमांक 80(1) में निहित प्रावधान के अनुसार विभिन्न थाना क्षेत्रों में दर्ज अपराध के फरार आरोपियों की गिरफ्तारी पर नकद पुरस्कार की घोषणा की है। 


थाना बडामलहरा के अपराध क्रमांक 142/20 धारा 34(2) आबकारी एक्ट में फरार आरोपी जीतलाल निवासी रजपुरा की गिरफ्तारी पर 2 हजार रूपए का नकद पुरस्कार घोषित किया गया है। 


इसी तरह थाना बडामलहरा के अपराध क्रमांक 137/20 धारा 34(2) एवं 42 आबकारी एक्ट  में आरोपी पुष्पेन्द्र निवासी रामगढ थाना जतारा जिला टीकमगढ की गिरफ्तारी पर 1 हजार रूपए के नकद पुरस्कार की घोषणा की गई है। 


थाना बडामलहरा के अपराध क्रमांक 98/20 धारा 34(2) एवं 42 आबकारी एक्टग में हरेन्द्र  राय निवासी महाराजगंज की गिरफ्तारी पर 1 हजार रूपए के नकद पुरस्कार की घोषणा की गई है। 


थाना बडामलहरा के अपराध क्रमांक 28/20 धारा 306, 34  भादवि 3(2-व्हीक) SC/ST एक्ट  में फरार आरोपी हरिभजन उर्फ हलकाई मिश्रा तथा जीतेन्द्र उर्फ जित्तू मिश्रा दोनो निवासी रमपुरा थाना बजाना की गिरफ्तारी पर 2-2  हजार रूपए के नकद पुरस्कार की घोषणा की गई है। 


थाना सिविल लाईन के अपराध क्रमांक 76/20 धारा 452,307,294,34 भदवि में आरोपी हरेन्द्र  सिंह चौहान निवासी नदया थाना राजनगर हाल छतरपुर की गिरफ्तारी पर 5 हजार रूपए के नकद पुरस्कार की घोषणा की गई है। 


उक्त सभी फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए हर संभव प्रयास किए गए, लेकिन गिरफ्तारी संभव नहीं हो सकी है। फरार आरोपियों को गिरफ्तार करने अथवा गिरफ्तारी की सटीक सूचना देने वाले व्यक्ति, अधिकारी-कर्मचारी को नकद पुरस्कार दिया जाएगा। पुरस्कार वितरण के संबंध में पुलिस अधीक्षक का निर्णय अंतिम और मान्य होगा।

No comments